Xideos

jeeneetards

Motivation le lo Guys !!
Allen me bakchodi
PWD students after getting iit-b cse just by filling form
IIT Dholakpur confirmed 🀑
How to Study like a Pro
PW is a E-motion🀑
Aakash serious lafda
Aakash Panipat stabbing cctv
Only option left for me right now...smjhne wale smjh gaye...
Title ki jindagi, jindagi nahi Kachi sadak ban gayi he, jaha
πŸ’€
A**en hai toh mumkin hai
A**en hai toh mumkin hai
.
Ok
We're back.
πŸ†πŸ’¦πŸ’¦
Padhle bsdk 😞
Need mod approval for this πŸ™
GITAM hyderabad incident
papa ji PRE BOARD HI TO HAI !!!
watery vibes....
Kuch acha nahi ho raha life me....
πŸ‘πŸ‘πŸ†πŸ’¦πŸ’¦πŸ’¦
Frog in VIT-AP mess water dispenser
Title sad h
No Title
Girls real last option
title 1st attempt ke baad padh nhi paara hai
Full Padhai ho rhai hπŸ—Ώ
Not have words to say
Papa khush ho gaye sunke πŸ˜„
Iske liyye ek aur baar thry krunga
title bhi ye karna chahta hai
Kotha
Ye leh
Late hu pata hai
Dost se motivation manga tha, reality check deke depression mai
AAP SHARMAYIYE nhi😳
POGI IS REAL AND AYO ASHISH SIR!!
kota again , stay strong guys
nishant bhai ye kya kar dia aapne πŸ˜”πŸ˜”
plan b
Vit ka kutta
I am all wetπŸ₯΅
Saaeen Sir turned me ON πŸ₯΅
There's more to do then JEE/NEET
you got talent I GOT AI !!!!!!!!!!!!!!
ab iit bombay jaane ka plan cancel
Peedablu thumbnail makersπŸ“ˆπŸ“ˆπŸ“ˆ